एन एच -1 (जालंधर लुधियाना रोड) पर यातायात रहा प्रभावित

लुधियाना (बंगड़, गुरविंदर), 29 अप्रैल – गत 13 अप्रैल को फगवाड़ा में पेपर चौक का नाम संविधान चौक रखे जाने पर शिव सेना और एस सी समुदाय के टकराव के दौरान हुए गोलीकांड में अनुसूचित जाति से सम्बन्ध रखने वाले युवक जसवंत उर्फ़ बॉबी की कल डीएमसी हॉस्पिटल में मृत्यु हो गयी।  जिसके बाद फगवाड़ा और आसपास के जिलों में तनाव व्याप्त होने के चलते पंजाब पुलिस ने एहतियातन नेशनल हाईवे वन ( लुधियाना जालंधर ) रोड को बंद कर दिया था जिस कारण सड़को पर आवाजाही न के बराबर रही ।

vlcsnap-2018-04-29-16h32m04s456
हालाँकि कल रात 11 बजे से रविवार रात 11 बजे तक के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवा पहले ही बंद कर दी गयी थी । पुलिस प्रशासन ने तनाव के चलते हालत ख़राब न हो उसके लिए पहले ही एहतियातन कदम उठाते हुए लुधियाना में डॉ. अम्बेडकर चौक और अन्य संवेदनशील स्थानों पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया था। पुलिस द्वारा वाहनों की जाँच और पूछताछ के बाद उन्हें सुरक्षित रास्ते से जाने के लिए कहा गया ।
सूत्रों के मुताबिक इलाके में तनाव जरूर है लेकिन किसी अप्रिय घटना की सूचना नहीं मिली है ।

29042018.jpg

जिक्रयोग है गत 13 अप्रैल को फगवाडा में पेपर चौक का नाम संविधान चौक रखे जाने पर काफी बवाल मचा था। इस दौरान शिव सेना और एस सी समुदाय में टकराव के दौरान, जसवंत उर्फ़ बॉबी गोली लगने से घायल हो गया था। जिसकी कल शनिवार को डीएमसी, लुधियाना में मृत्यु हो गयी थी।