आगरा से परिजनों के साथ आया था रिश्तेदारी में

7907f7b7-aa4b-4d49-8190-2f202728a847

लुधियाना (गुरबिंदर सिंह ), 21 सितंबर:– आज अजीबोगरीब स्थिति में एक बच्चे की मौत का मामला सामने आया है। मामला अब्दुल्लापुर बस्ती के फौजी मोहल्ला गली नंबर 3 में पोलियो ड्रॉप्स पीने के बाद बच्चे की मौत होने का है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बच्चे का नाम आदित्य और बच्चे की उम्र डेढ़ साल के करीब बताई जा रही है। मृत बच्चे के पिता रविंदर कुमार के अनुसार जिस समय बच्चे को ड्रॉप्स पिलाई गई थी उस समय बच्चा नींद में था, फिर भी ड्रॉप्स पिलाने आई महिलाओं द्वारा उक्त बच्चे को ड्रॉप्स पिलाई गई। पोलियो की ड्रॉप्स पीने के बाद बच्चा फिर से सो गया और बाद में घरवालों द्वारा जब दूसरी बार बच्चे को जगाने पर भी बच्चे ने आंखे नहीं खोली तो परिवार के सदस्यों के द्वारा उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

बच्चा अपने माता-पिता के साथ यहाँ आगरा से अपने रिश्तेदारी में आया था। मोहल्ले के और बच्चो को भी ड्राप्स पिलाई गई लेकिन यह वाक्य सिर्फ आदित्य के साथ ही घटित हुआ है।

b37cc8d8-4ad0-418c-a365-62ea2fd16e77
जांच अधिकारी सुरिंदर चोपड़ा ने बताया कि बच्चे की मौत कैसे हुई इस बारे में जांच-पड़ताल की जा रही है। फिलहाल बच्चे की मृतक देह को सिविल हस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया गया है। बच्चे की मौत कैसे हुई इस का खुलासा तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही होगा।